बुधवार, 18 दिसंबर 2019

ठंढ के मौसम मे फीट ऐसे रहे

भारत विभिन्न मौसमों से संपन्न देशों में से एक है, जहां हर व्यक्ति मौसम के अनुरूप अपने भोजन को दैनिक जीवन में शामिल कर स्वास्थ्य बेहतर बनाए रखने की प्रयास करते हैं ताकि किसी भी स्वास्थ्य समस्या से जूझना न पड़े। हालांकि हमारे स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने के लिए हमारी शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को बेहतर बनाए रखना बेहद जरूरी होता है। आज इस लेख में फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के कुछ उत्पाद के बारे में बात करेंगे जो इस ठंड के मौसम में हमारे शरीर के प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए बेहद आवश्यक है।
Forever living product for cold season

फॉरएवर ड्रिंक्स
हमारे एलोवेरा की खेती उपजाऊ मिट्टी पर होती है जो एक वर्ष में 2,000 घंटे से अधिक की धूप का आनंद लेती है, और यहां तक ​​कि इसकी शुद्धता के लिए अंतर्राष्ट्रीय एलो साइंस काउंसिल द्वारा प्रमाणित भी किया गया है। यह नया ड्रिंकिंग जेल असली चीज़ के जितना करीब हो सकता है, क्योकि 99.7% आंतरिक पत्ता एलो जेल, जो प्यार से हाथ से निकाला जाता है। ये गर्व की बात है कि आप प्रकृति की सच्ची शक्ति का अनुभव कर सकें। एलोवेरा त्वचा के लिए बहुत अच्छा है तथा प्रतिरक्षा प्रणाली के साथ यह एक आदर्श पाचन बनाये रखने में सहायता करता है। हालांकि फॉरएवर ड्रिंक्स के अंतर्गत विभिन्न तरह के फ्लेवर उपलब्ध है जैसे फॉरएवर एलोवेरा जेल , फॉरएवर एलोबेरी नेक्टर और फॉरएवर एलो पीचेज। फॉरएवर एलोवेरा जेल संपूर्ण एलोवेरा की आंतरिक पतियों का जेल है जबकि एलो बेरी नेक्टर में सेव तथा क्रेनबेरी का जूस मिला हुआ है और एलो पीचेज में आडू का जूस मिला हुआ है जो इनके स्वाद को और बेहतर बनाने में मदद करते हैं। आप अपनी पसंदीदा ड्रिंक्स को अपनाकर ठंड के मौसम में भी अपने प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत बनाए रख सकते हैं।

उत्पाद की मुख्य आकर्षण: 
Forever Drinks
  • 99.7% शुद्ध आंतरिक पत्ता एलोवेरा जेल
  • कोई संरक्षक नहीं मिला हुआ
  • स्वस्थ पाचन का समर्थन करता है
  • एक स्वस्थ प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देता है
  • पोषक तत्वों के अवशोषण का समर्थन करता है
  • प्राकृतिक ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने में मदद करता है


फॉरएवर बी हनी
शहद मानव जाति के सबसे पुराने खाद्य स्रोतों में से एक है, जो मधुमक्खियों और मनुष्यों को प्राकृतिक ऊर्जा और अच्छाई प्रदान करता है। यह स्वर्ण अमृत फूलों से मधुमक्खियों द्वारा प्राप्त अमृत से बनाया गया है, यही कारण है कि शहद के कई अलग-अलग प्रकार उपलब्ध हैं - स्वाद, रंग और स्थिरता फूल के प्रकार पर निर्भर करता है जो अमृत से पुनर्प्राप्त किया गया है। शेड जितना गहरा होगा, माना जाता है कि यह बायोएक्टिव प्लांट कंपाउंड्स में मौजूद है। यदि आप नियमित रूप से चीनी का उपयोग के आदी है, तो आपको निश्चित रूप से इसे फॉरएवर बी हनी की बोतल के साथ बदलने पर विचार करना चाहिए। और जाने...
Forever Bee Honey


उत्पाद की मुख्य आकर्षण: 
  • शहद एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध है
  • इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट लो ब्लड प्रेशर को कम करने में मदद कर सकते हैं
  • शहद कोलेस्ट्रॉल को सुधारने में भी मदद करता है
  • शहद ट्राइग्लिसराइड्स को कम कर सकता है
  • हनी बच्चों में खांसी को दबाने में मदद कर सकती है
  • शहद चीनी का एक स्वादिष्ट, स्वास्थ्यवर्धक विकल्प है।

फॉरएवर इम्मुब्लेंड 

जब आप व्यस्त होते हैं और आपके पास सही खाने और पर्याप्त आराम करने का समय नहीं होता है, तो शरीर के कई महत्वपूर्ण कार्य कमजोर हो जाते हैं। रोगाणु और बैक्टीरिया आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली की कमजोरी को भुनाने में सक्षम होंगे जो आपकी व्यस्त जीवन शैली से दूर हो सकते हैं। जब रोगाणु समझ जाते हैं कि आप तनाव से कमजोर हो गए हैं, तो वे पहले से ही कमजोर सिस्टम पर एक समूह हमले को माउंट करने के लिए अन्य कीटाणुओं के संकेत से आपकी कमजोरी को कम करते हैं। वे संख्याओं में अधिक मजबूत हो जाते हैं और आपके मूल बचावों पर काबू पाने की ओर बढ़ते हैं। 

हम जानते हैं कि खासतौर पर व्यस्त होने पर भी सही तरीके से खाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप "व्यस्त लोग" की श्रेणी में आते हैं, तो आपके लिए एक ऑल-इन-वन समाधान है - फॉरएवर इम्मुब्लेंड ।फॉरएवर इम्मुब्लेंड प्रतिरक्षा प्रणाली के सभी पहलुओं को अपनी पहली पंक्ति से प्रतिरक्षा के सभी पहलुओं को संबोधित करके प्रतिरक्षा प्रणाली के कार्य का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

फॉरएवर इम्मुब्लेंड विटामिन, खनिज और प्रोबायोटिक्स से भरा एक विशेष सूत्र है जो प्रतिरक्षा को बढ़ावा और समर्थन करता है। इसमें मैटेक और शियाटेक मशरूम का एक अनूठा मिश्रण भी है जो प्रतिरक्षा सेल उत्पादन और हृदय समारोह का समर्थन करने के लिए विटामिन के पूरक हैं। और जाने ...
Forever ImmuBlend

उत्पाद की मुख्य आकर्षण: 
  • अधिक ऊर्जा और जीवन शक्ति के साथ, जीवन के लिए दिन में अपनी कार्यक्षमता बढ़ाता है।
  • आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करता है, जिससे आपको बीमारियों और आम सर्दी से लड़ने की बेहतर क्षमता मिलती है।
  • शरीर के भीतर खतरनाक मुक्त कणों के प्रभाव का मुकाबला करें ।
  • प्रत्येक घटक 100% प्राकृतिक है।
  • सामग्री का अनूठा संयोजन: फ्रुक्टुलिगोसैकेराइड्स ,लैक्टोफेरिन ,मैटेक और शिटेक मशरूम ,जिंक, विटामिन डी और सी 
एलो मॉइस्चराइजिंग लोशन 

यह मोटा, मखमली लोशन नमी से अधिक प्रदान करता है। एलो मॉइस्चराइजिंग लोशन कोलेजन और इलास्टिन के अतिरिक्त त्वचा की लोच को बनाये रखने में मदद करता है। 

उन्नत, गहरे मॉइस्चराइजेशन का अनुभव करें जो केवल शुद्ध, आंतरिक पत्ती एलोवेरा प्रदान कर सकते हैं। फॉरएवर के एलो मॉइस्चराइजिंग लोशन को हाथ से कटा हुआ, हाथ से छानने वाली एलोवेरा के साथ मॉइस्चराइज, सोखने और आपकी त्वचा को बहाल करने के लिए बनाया गया है। 

दिन पर दिन हमारी त्वचा मौसम, हवा और प्रदूषण के संपर्क में रहती है, ये सभी आपकी त्वचा पर एक टोल ले सकते हैं। एलो मॉइस्चराइजिंग लोशन एक पावरहाउस फॉर्मूला है जब यह खोई हुई नमी को फिर से भरने और नरम, कोमल त्वचा को बहाल करने की बात आती है। 

जब आपकी त्वचा को थोड़ा अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता होती है, तो मुसब्बर मॉइस्चराइजिंग लोशन में वह सब कुछ होता है जो आपको बहाल करने और पुनर्जीवित करने की आवश्यकता होती है। 

उत्पाद की मुख्य आकर्षण: 
  • सिल्की चिकनी बनावट जो नमी में बंद रहती है 
  • सूखी, जली हुई स्किनब्लड त्वचा को पुनर्स्थापित करता है 
  • चिकनी, कोमल त्वचा प्रदान करता है 
  • हाथों और शरीर के लिए बिल्कुल सही 
  • ग्लूटेन मुक्त 

फॉरएवर एलो लिप्स 

अपने होठों को एलो, जोजोबा और तीन प्रकार के वैक्स की परम देखभाल दें। फॉरएवर एलो लिप्स पीड़ा कम करने के लिए बनाया गया और शुष्क चिकनी है, जबकि कंडीशनिंग फटे होंठ को रक्षा प्रदान कर हमेशा के लिए kissable महसूस सुनिश्चित करने के लिए भी होता है। 
जब यह आपकी स्किनकेयर रूटीन की बात आती है, तो अपने होठों को छोड़ दिया हुआ महसूस न करें। सॉफ़्न, कंडीशन और जोजोबा के साथ फॉरएवर एलो लिप्स के साथ भिगोएँ। 

फॉरएवर एलो लिप्स होंठों को सूखने के लिए अंतिम वर्ष के दौर का समाधान है। मुसब्बर, जोजोबा और मधुमक्खी के छींटे, अपने होठों को लंबे समय तक नमी प्रदान करने के लिए अपने होठों को चिकना और चिकना करते हैं। 

प्राकृतिक अवयवों के एक पूरी तरह से संतुलित मिश्रण के साथ संयुक्त मुसब्बर की सुखदायक शक्ति आपके होंठों को शांत, मोटा और नमीयुक्त महसूस कर रही होगी, जबकि नमी में तीन प्रकार के मोम लॉक और आपके होंठों को एक शानदार चमक देते हैं। 

Forever Aloe Lips
सर्दियों की बर्फ से लेकर गर्मियों की धूप तक, सुनिश्चित करें कि आपके होंठ किसी भी चीज़ के लिए तैयार हैं, जो महान आउटडोर में पेश किया जाना है! और जाने ...

उत्पाद की मुख्य आकर्षण: 
  • किसी भी मौसम के लिए शक्तिशाली, सुखदायक नमी 
  • होंठों को मुलायम और मुलायम बनाता है 
  • रूखे सूखे होंठ नमी 
  • होंठ चमकदार, चिकने और स्वस्थ दिखते हैं 
  • ग्लूटेन मुक्त 
हालांकि उपरोक्त उत्पाद पौष्टिक खाद्य पदार्थों के उचित आहार, व्यायाम और पर्याप्त आराम को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है, यह निश्चित रूप से उन लापता और महत्वपूर्ण पोषक तत्वों को बदलने और आपके बचाव को पूरक करने में आपकी सहायता कर सकता है। यदि आप बीमार पड़ने से घृणा करते हैं या बस काम या स्कूल के एक दिन भी छोड़ नहीं सकते हैं, तो अपने स्वास्थ्य और भलाई को मजबूत करने के लिए अपने दैनिक आहार में फॉरएवर के उपरोक्त उत्पाद को जोड़ने पर विचार जरूर करें। 


ये भी पढ़े :

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.