शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019

Forever Epiblanc - दाग-धब्बों का प्राकृतिक दुश्मन

हम में से ज्यादातर चिकनी और स्पष्ट त्वचा का सपना देखते हैं. हालांकि, हमारी व्यस्त जीवन शैली और प्रदूषित तत्वों के संपर्क में अक्सर काले व अन्य धब्बे होते हैं.
फॉरएवर एपिबलैंक (Forever Epiblanc) का विशेष सूत्र विशेष रूप से काले धब्बे की उपस्थिति को कम करने में मदद करते हुए रंग और यहां तक ​​कि त्वचा की टोन को उज्ज्वल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. हमारे 100% स्थिरिकृत एलो वेरा प्राकृतिक वनस्पति जैसे अरबुटिन (बेयरबेरी), रुमेक्स ओक्सिडेंटलिस और प्राकृतिक विटामिन ई के लिए एक उत्कृष्ट आधार है, जिसके परिणामस्वरूप यह असाधारण उत्पाद है.
फॉरएवर एपिबलैंक (Forever Epiblanc) सबसे प्रभावी है जब सीधे त्वचा के blemishes या काले धब्बों पर लागू होता है. Forever Aloe Suncreeen का उपयोग, फॉरएवर एपिबलैंक के संयोजन में, दिन के दौरान करने की सलाह दी जाती है.


  • त्वचा की टोन को विकसित करता है
  • त्वचा पर लाइट लाता है.
  • काले धब्बों का हटाने में मदद करता है.

फॉरएवर एपिबलैंक (Forever Epiblanc) की जरूरत क्यों ?

मुँहासे या चेहरे के काले धब्बे उन लोगों के लिए एक बहुत ही गंभीर स्थिति है जो इससे पीड़ित हैं. यह नैतिक रूप से विध्वंसकारी हो सकता है और बच्चों को इस वजह से तंग करने के लिए जाना जाता है. जब ऐसा होता है, तो यह पीड़ितों के लिए कम आत्मसम्मान पैदा कर सकता है. और इससे मेरा मतलब उम्र की परवाह किए बिना यह स्थिति बचपन में और वयस्कता में हो सकती है.
एपिबलैंक अनन्य फार्मूला विशेष रूप से रंग को शांत करने और काले धब्बे की उपस्थिति को कम करने के साथ-साथ रंग को उज्ज्वल करने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है.
दिशा-निर्देश
सुबह और रात को साफ त्वचा क्षेत्र पर लागू करें, जहां वांछित हो, उसके बाद मॉइस्चराइज़र. दिन के समय के दौरान फॉरएवर लिविंग एलो सनस्क्रीन का उपयोग भी अनुशंसित है. त्वचा साफ करने हेतु AVOCADO FACE AND BODY SOAP या ALOE HAND SOAP  का उपयोग किया जा सकता है.
सावधानी
आँखें डालने से बचो. आंखों की जलन के मामले में, पानी से अच्छी तरह से धो ले.
ये भी पढ़े

1 टिप्पणी:

Please do not enter any spam link in the comment box.