शुक्रवार, 24 अगस्त 2018

Benefits of Forever ImmuBlend in hindi


Forever ImmuBlend प्रतिरक्षा प्रणाली के सभी पहलुओं को रक्षा की अपनी पहली पंक्ति से अंतिम तक संबोधित करके प्रतिरक्षा प्रणाली कार्य का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रत्येक घटक विशेष रूप से महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना जाता है जो यह आपके शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली कार्य का समर्थन करने में महत्वपूर्ण निभाता है। यह शरीर की जैविक रक्षा प्रणाली को चरम प्रदर्शन पर संचालित करने में मदद करता है ताकि आप बिना किसी परवाह के अपने दैनिक दिनचर्या को आगे बढ़ा सकें।
  • प्रतिरक्षा प्रणाली कार्य के सभी पहलुओं का समर्थन करता है.
  • प्रतिरक्षा प्रणाली गतिविधि का समर्थन करने के लिए विभिन्न पोषक तत्व प्रदान करता है.
  • मुक्त कणों(Free radicals) से लड़ता है.

Forever immublend powerful benefits


Forever ImmuBlend के संभावित लाभ

यह प्रतिरक्षा का समर्थन करता है क्योंकि इसमें शामिल है :
Fructooligosaccharides: यह Prebiotic के रूप में उपयोग के लिए लोकप्रिय है, जो कुछ आंतों और पाचन स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है। यह आपके पाचन तंत्र में pH स्तर को कम करके कैल्शियम को अवशोषित कर आपके शरीर की क्षमता को भी बढ़ाता है।
Lactoferrin: यह भी आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली का एक घटक है। यह कोलोस्ट्रम में पाए जाने वाले उच्चतम एकाग्रता के साथ दूध (मानव और पशु दोनों में मौजूद) में पाया जाने वाला एंटीबैक्टेरियल, एंटीवायरल और एंटीफंगल पदार्थ है, यही कारण है कि जन्म के तुरंत बाद बच्चों की खपत के लिए सिफारिश की जाती है।


Maitake & Shiitake Mushrooms: चीन और जापान मशरूम में 3000 से अधिक वर्षों के लिए अपने पोषण और स्वस्थ गुणों के लिए उपयोग किया गया है। शोध से पता चला है कि मशरूम में यौगिक और पोषक तत्व होते हैं जो अन्य पौधों में नहीं पाए जाते हैं। चूहों पर अध्ययन में, यह दिखाया गया है कि मशरूम में शक्तिशाली प्रतिरक्षा-बूस्टिंग गुण होते हैं और शोध से पता चलता है कि Shiitake प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित करता है और कैंसर के इलाज में भूमिका निभा सकता है।
Vitamin D: यह बहुत कम खाद्य पदार्थों में स्वाभाविक रूप से होता है, जैसे कि कॉड लिवर तेल और सार्डिन। यदि आपके आहार रेजिमेंट में फिट करने का विचार आकर्षक नहीं लगता है, तो चिंता न करें, हमेशा के लिए इमूब्लेंड के साथ, विटामिन डी के लाभ प्राप्त करने का एक और तरीका है, जो स्वस्थ सेल प्रसार, कैल्शियम अवशोषण में वृद्धि, और स्वस्थ कार्डियोवैस्कुलर प्रणाली का समर्थन करता है। विटामिन डी में कमी से संक्रमण और ऑटोम्युमिनिटी हो सकती है (आपके शरीर की कोशिकाओं और ऊतकों को पहचानने में विफलता और इसलिए हमलावर थे जैसे कि वे आक्रमणकारियों थे)।
Vitamin C:आपका शरीर आहार के माध्यम से पर्याप्त विटामिन सी प्राप्त कर सकता है क्योंकि स्वाभाविक रूप से स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ जैसे साइट्रस, मिर्च और मीठे आलू। लेकिन यह पोषक तत्व ऐसा पावरहाउस है जिसे आप सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप बहुत कुछ प्राप्त कर रहे हैं। विटामिन सी को प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने के लिए दिखाया गया है, पौधे आधारित खाद्य पदार्थों से लौह का अवशोषण बढ़ाता है और कोशिकाओं को मुक्त कणों से बचाने में मदद करता है। इमब्लेंड में प्रति टैबलेट 90 मिलीग्राम होता है ।

Zinc:यदि आपके पास पहले से ही ठंडा है और लोजेंजेस खरीदने के लिए दुकान में जाते है, सम्भावना है कि वे खनिज जिंक शामिल करेंगे. ऐसा इसलिए है क्योकि जिंक को आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को पूरी तरह से पूर्ण शक्ति में वापस लाने में सहायता के लिए समर्थन प्रदान करने के लिए दिखाया गया है. हमेशा के लिए ImmuBlend के बारे में दूसरी महान बात यह है कि इसे प्रभावशीलता खोने के बिना प्रतिदिन, दैनिक दौर में लिया जा सकता है. एंटीओक्सिडेंट के रूप में जिंक टी-लिम्फोसाइट्स के उत्पादन और कार्य में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है, विशेष कोशिकाएं जो रोगजनको (बिमारियों को पैदा करने वाले एजेंट), वायरस सी संक्रमित कोशिकाओं और कैंसर कोशिकाओं को नष्ट करती है.
Forever ImmuBlend से क्या लाभ मिलेगा?
हमेशा के लिए Forever ImmuBlend आपके प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देगा, जिससे आप लंबे समय तक स्वस्थ महसूस कर सकते हैं। एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली अच्छी स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने की कुंजी है, जिससे आपको सामान्य सर्दी और फ्लस से लड़ने की क्षमता मिलती है। एक कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली आपको जीवाणुओं के लिए अधिक संवेदनशील बना सकती है जो आम बीमारियों का कारण बनती है। एक कमजोर प्रतिरक्षा का मतलब बीमारी से लड़ने की कम क्षमता है जो लगातार खराब स्वास्थ्य का कारण बन सकता है। इससे पूर्ण और स्वास्थ्य का नेतृत्व करने की आपकी क्षमता पर असर पड़ेगा। इससे पूर्ण और स्वस्थ जीवन जीने की आपकी क्षमता पर असर पड़ेगा, जो निरंतर स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्त है।
पढ़े: फॉरएवर हैण्ड सैनीटाइजर - Forever Hand Sanitizer
पढ़े: सकारात्मक सोच की शक्ति
Boosted Immune System

यदि आप बीमार पड़ने से नफरत करते हैं या काम या स्कूल के एक दिन भी छोड़ नहीं सकते हैं, तो अपने अवसरों को बेहतर बनाने के लिए अपने दैनिक नियमों में हमेशा के लिए इमूब्लेंड जोड़ने पर विचार करें।
पढ़े: फॉरएवर पोमेस्टीन पॉवर - Forever Pomesteen Power


पढ़े - क्या आप जिन्दगी से प्रेम करते है? - Time is Money


यहाँ दिए गए कथनों का एफ डी ए द्वारा मुल्यांकन नहीं किया गया है. यहाँ दिए गए उत्पादन किसी भी विशिष्ट बिमारी के निदान, उपचार, रोकथाम या ईलाज के लिए नहीं है बल्कि ये सम्पूर्ण शरीर को स्वस्थ्य बनाने व रखने में सहयोग करता है.


ये भी पढ़े

7 टिप्‍पणियां:

Please do not enter any spam link in the comment box.