रविवार, 5 अगस्त 2018

फॉरएवर हैण्ड सैनिटाइजर - Forever Hand Sanitizer

Forever Hand Sanitizer 

जैसी तेज भागती जिन्दगी हम जी रहे है उसमे व्यवहारिक रूप से यह असंभव है कि हम उन न-दिखने वाले करोड़ो कीटाणुओं से बच सकें जो पृथ्वी पर सर्वव्यापी है. जब हम अत्यधिक गर्मी, नमी, दूषित- वातावरण, विषाक्त धुआं, कूड़ा-कचरा, बंजर जमीन इत्यादी का सामना करते है तो हम कई बीमारियों के प्रति अतिसंवेदनशील हो जाते है. हम कितना भी छुटकारा पाने की कोशिश करें ये कीटाणु एक कटु सत्यता है और आज के समय में यह अति आवश्यक हो गया है कि हम अपने आप को इसके लिए तैयार रखे.

पढ़े - फॉरएवर पोमेस्टीन पॉवर

जब आप स्वयं और अपने परिवार के स्वास्थ्य के बारे में सोच रहे होते है तो कुछ ऐसे दुश्मन आपके आस-पास मंडरा रहे होते जिन्हें आप देख नहीं पाते. एक सक्रीय इन्सान होने के नाते आप बहुत सी चीजो के संपर्क में आते है - जिनमे बहुत से कीटाणु भी शामिल है. जैसे पहले भी कई बार हो चूका है, फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट्स फिर एक बार हमारी सहायता के लिए आया है. फॉरएवर का एलो तथा शहद से बना हैण्ड सैनिटाईजर 99.99% कीटाणुओं को मारने की क्षमता रखता है.

जब कि एल्कोहल एक बेहतरीन एंटीसेप्टिक है और रोगाणुओं से पूरी सुरक्षा देता है, स्थिरिकृत एलो वेरा जेल हमारी काया को आराम देता है और इनमे मिला शहद नर्मी देती है और लेवंडर में एक प्यारी सी कोमल सुगन्ध के साथ-साथ एंटी-सेप्टिक तथा एंटी-फंगल गुणधर्म भी है.
पढ़े - फॉरएवर फाइबर - फाइबर फायदे अनेक

साथ ही 59ML की बोतल इसे बनाती है एक सुविधाजनक उत्पाद, जिसे आप कभी भी, कही भी ले जा सकते है. हम मानते है कि हमारी दिनचर्या में हमें कई तरह के रोगाणुओं का सामना करना पड़ता है और हम इनसे बच नहीं सकते. परन्तु आपके पास उपाय है कि कैसे आप इनसे जल्दी से छुटकारा पा सकें.

फॉरएवर हैण्ड सैनिटाइजर एक छोटी बोतल है पर दिमाग का बहुत बड़ा चैन है. जैसा कहा गया है, कुछ अच्छी चीजें, छोटे रूप में आती है.

इस्तेमाल करने की विधि
पांच रूपये के सिक्के के बराबर फॉरएवर हैण्ड सैनिटाइजर अपनी हथेली में लेते हुए पूरी हाथो में मलिए. जब तक सुख न जाए इसे मलते रहिए . 6 वर्ष से छोटे बच्चो को अपनी निगरानी में इस्तेमाल करने दें.
चेतावनी
यह उत्पाद शरीर के उपर इस्तेमाल के लिए बना है तथा आग पकड़ सकता है, इसलिए इसे आग से दूर रखे. इसे आँखों या उसके आस-पास इस्तेमाल न करे. अगर आँखों के संपर्क में आता है तो पानी से अच्छी तरह साफ करे. कटी-फटी त्वचा पर न लगाए. बच्चो से इसे दूर रखे. 

पढ़े - क्या आप जिन्दगी से प्रेम करते है? - Time is Money


यहाँ दिए गए कथनों का एफ डी ए द्वारा मुल्यांकन नहीं किया गया है. यहाँ दिए गए उत्पादन किसी भी विशिष्ट बिमारी के निदान, उपचार, रोकथाम या ईलाज के लिए नहीं है बल्कि ये सम्पूर्ण शरीर को स्वस्थ्य बनाने व रखने में सहयोग करता है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.