मंगलवार, 14 मई 2019

Forever Sun Lips - नाजुक व कोमल होठो की सम्पूर्ण सुरक्षा

सभी होंठ देखभाल उत्पादों को समान रूप से नहीं बनाया जाता है। अपने होंठों को धूप से बचाने के लिए, एक उत्पाद में एसपीएफ होना चाहिए। बहुत से लोग सोचते हैं कि लिपग्लॉस और लिपस्टिक धूप से होंठों को ढकते हैं, लेकिन वे नहीं करते हैं। वे चीजों को बदतर बनाते हैं। इतने सारे चमकदार कॉस्मेटिक होंठ उत्पाद वास्तव में सूर्य के प्रकाश और यूवी विकिरण को आकर्षित करते हैं, जिससे त्वचा के कैंसर के विकास का खतरा बढ़ जाता है। फिर भी, यह देखते हुए कि हमारी संस्कृति सूरज की सुरक्षा को कितनी गंभीरता से लेती है, एसपीएफ के साथ कई उत्पाद हैं जो आपको अपने होंठों को सूरज से बचाने की अनुमति देते हैं और एक ही समय में अच्छे लगते हैं। 


आपकी त्वचा कितनी संवेदनशील है, इस बात पर निर्भर करता है कि आपके होंठों पर सनस्क्रीन की एक परत लगाने से बहुत अधिक जलन हो सकती है। एसपीएफ युक्त लिप केयर उत्पाद होंठों के लिए विशेष रूप से तैयार किए जाते हैं: हानिकारक यूवी नुकसान से बचाने के अलावा, वे मरम्मत और मॉइस्चराइज भी करते हैं।

  • एसपीएफ 30
  • ब्रॉड स्पेक्ट्रम - यूवीए और यूवीबी संरक्षण
  • जोजोबा के बीज का तेल और एलोवेरा
  • कूलिंग मिंट सेंसेशन

धूप, हवा और ठंड का मौसम सभी हमारे होठों के नाजुक ऊतकों पर टोल ले सकते हैं, जिससे वे फटे, खट्टे, चिड़चिड़े और शुष्क महसूस करते हैं। हमारे होंठों की सुरक्षा करना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि हमारी त्वचा को ऐसे पर्यावरणीय नुकसान से बचाना, फिर भी हम अक्सर इन ऊतकों की उपेक्षा करते हैं क्योंकि हम अपने चेहरे और शरीर को मॉइस्चराइज़ करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। फॉरएवर सन लिप्स एक सुखदायक लिप बाम है जो धूप और हवा से हमारे होठों के नाजुक ऊतकों को बचाने में मदद करता है, साथ ही पुदीने की ठंडी अनुभूति भी प्रदान करता है!

यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सनबर्न न केवल गर्मियों के महीनों में हो सकता है, बल्कि साल के किसी भी समय ठंड और शुष्क सर्दियों के मौसम में भी इस तरह के नुकसान को महसूस कर सकते हैं और बहुत खराब लग सकते हैं। अपने व्यापक स्पेक्ट्रम SPF30 सनस्क्रीन सुरक्षा के साथ, फॉरएवर सन लिप्स धूप की कालिमा को रोकने और यूवीए और यूवीबी किरणों से बचाने में मदद करता है। सूर्य के संपर्क में आने से पहले लागू किया जाता है, और जब भी जरूरत होती है, फॉरएवर सन लिप्स सूरज के नुकसान से बचाने में मदद कर सकता है, जबकि नरम और शांत होंठों को शांत करने में मदद करने के लिए सुखदायक प्रदान करता है।

जोजोबा के बीज का तेल त्वचा के लिए अपने मॉइस्चराइजिंग गुणों के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, और होंठों के ऊतकों को नरम करने में मदद कर सकता है जबकि एलो वेरा प्राकृतिक रूप से शांत और शांत करने के लिए कार्य करता है, साथ ही नमी की एक परत प्रदान करता है। एलांटोइन निविदा त्वचा को शांत करने में मदद करता है, और प्राकृतिक टकसाल फॉरएवर सन लिप्स को एक ठंडा सनसनी देता है जो जलन को कम करता है।

फॉरएवर सन लिप्स होंठ की बाधाओं से बचाने और फंसे हुए या फटे होठों को राहत देने में मदद करता है। सुखी सामग्री के साथ हवा और ठंड के मौसम के सूखने वाले प्रभाव से होंठों को बचाने में मदद करने के लिए, और शांत लाल, गले में जलन, फॉरएवर सन लिप्स किसी की त्वचा की देखभाल के लिए एकदम सही है।


ये भी पढ़े :

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.