मंगलवार, 20 अगस्त 2019

R3 Factor - त्वचा की रक्षात्मक क्रीम

Forever R3 Factor - Skin Defence Cream

R3 फैक्टर स्किन डिफेंस क्रीम हमारी त्वचा को उसकी प्राकृतिक नमी बनाए रखने, उसकी लचीलापन बहाल करने और उसकी उपस्थिति को नवीनीकृत करने में मदद करता है। सुखदायक एलोवेरा के साथ फलों के एसिड को मिलाकर, यह हमारी त्वचा की युवा उपस्थिति को बनाए रखने के लिए समय के कठोर प्रभावों से लड़ने में रक्षा की पहली पंक्ति प्रदान करता है। फ्रूट एसिड क्रीम को दशक का सबसे महत्वपूर्ण त्वचा देखभाल एजेंट कहा जाता है।
  • स्वस्थ त्वचा के रंग, बनावट और महसूस को बनाए रखने में मदद करता है।
  • त्वचा को पुन: बनाता, पुनर्स्थापित और नवीनीकृत करता है।
गुण

R3 फैक्टर स्किन डिफेंस क्रीम स्थिर एलो वेरा जेल, घुलनशील कोलेजन और अल्फा-हाइड्रॉक्सी एसिड का एक समृद्ध संयोजन है, जो विटामिन ए और ई के साथ फोर्टिफाइड है, जो स्वस्थ त्वचा के लिए प्रत्येक महत्वपूर्ण है।

Forever Marine Mask : उच्च-गुणवता, रासायनिक मुक्त और प्राकृतिक मास्क

विटामिन ई एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट है, जबकि विटामिन ए स्वस्थ त्वचा के रखरखाव में मदद करता है और त्वचा की कई स्थितियों के लिए फायदेमंद है।

अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड (AHA) प्राकृतिक पौधों के स्रोतों से आते हैं और इन्हें फ्रूट एसिड भी कहा जाता है। साथ में, ये फल एसिड एक्सफ़ोलिएंट हैं जो त्वचा की सतह से मृत कोशिकाओं को प्राकृतिक गोंद जैसे पदार्थों को भंग करके ढीला करते हैं जो मृत त्वचा कोशिकाओं को छोड़ने से इनकार करते हैं।

Forever Aloe Scrub - फेशियल स्क्रब

ये मृत कोशिकाएं मॉइस्चराइजिंग क्रीम के लिए एक बाधा पैदा करती हैं, इसलिए इन मृत कोशिकाओं से छुटकारा पाने का मतलब है कि त्वचा की नवीकरण प्रक्रिया में नए सिरे से कोशिकाएं सामने आती हैं। चूँकि एक चक्र को पूरा करने के लिए त्वचा के नवीनीकरण की प्रक्रिया में 21-28 दिन लगते हैं, इसलिए R3 फैक्टर स्किन डिफेंस क्रीम के पूर्ण लाभों का एहसास करने के लिए एक समान समय देता है।

दिशा-निर्देश

चेहरे, गर्दन और अन्य क्षेत्रों में जहां आवश्यकता हो को साफ करने के बाद, वहां R3 फैक्टर स्किन डिफेंस क्रीम लगाएं। बेहतर सफाई के लिए एलो अवोकाड़ो सोप या तरल सोप का उपयोग कर सकते है|

सर्वोत्तम परिणामों के लिए सुबह और रात में उपयोग करें।

Forever Living Skin Care Products Benefits in Hindi

ये भी पढ़े :

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.