मंगलवार, 5 मई 2020

Forever Gentleman's Pride : आफ़्टरशेव स्किन कंडीशनर साबुन और मॉइस्चराइज़र

सुन्दर दिखना किसे अच्छा नहीं लगता , चाहे वह पुरुष हो या स्त्री। अधिकांश पुरुष अपना दाढ़ी बनाते यानि की शेविंग करते है, जिसके कारण रेजर ब्लेड की वार से त्वचा में धीरे - धीरे सुखापन आना शुरू हो जाता है, जिससे बचने के लिए हमलोग बाजार में मिलने वाले विभिन्न शेविंग के बाद लगाने वाला लोशन या क्रीम उपयोग करते है। बाजार में मिलने वाले अधिकांश उत्पाद में अल्कोहल मिला होता है, जिसका उपयोग करने पर ज्वलन देता है तथा उसमे विभिन्न प्रकार के रसायन मिले होने के कारण हमारे चेहरे के त्वचा पर विपरीत प्रभाव छोड़ता है। यहाँ हम बात करेंगे फॉरएवर जेंटलमैन प्राइड (Forever Gentle's Man Pride), जो उपरोक्त समस्याओं का समाधान है।


Forever Gentleman's Pride Benefits



जैसे ही रेजर ब्लेड आपकी त्वचा के पार जाता है, यह आपकी त्वचा को चिड़चिड़ा और सूखा छोड़ देता है और त्वचा की सतह को 'रेजर बर्न' से खरोंचता है। पैम्पर और अपनी त्वचा को जेंटलमैन की प्राइड की नमी से साफ करें, एक अल्कोहल-मुक्त आफ्टरशेव बाम, जिसमें स्वच्छ, मर्दाना गंध है। शुद्ध, स्थिर एलोवेरा जेल के साथ संयुक्त स्नेहक और मॉइस्चराइजर्स के इस अनूठे मिश्रण की बर्फीले उत्साह को महसूस करें। 


एक चिकनी, रेशमी लोशन के रूप में, यह शेविंग के बाद त्वचा को शांत करने और फिर से भरने के लिए एक त्वचा कंडीशनर के रूप में दोगुना हो जाता है। रोज़मेरी और कैमोमाइल जैसे विशेष कंडीशनर के साथ मिलाए जाने वाले एलोवेरा त्वचा को धीरे - धीरे निखारने में मदद करता है। इसके अलावा त्वचा को जवान दिखने में मदद करने के लिए HA होता है।



  • आफ़्टरशेव या कभी भी मॉइस्चराइजिंग लोशन 
  • शराब मुक्त सूत्र 
  • स्किन कंडीशनर साबुन और मॉइस्चराइज़र
  • अनोखी, ताज़ी खुशबू
आपकी सुंदरता का प्राकृतिक पहचान - फोरेवर प्रोपोलिस क्रीम (Forever Aloe Propolis Creame)

हालाँकि, हमने इसे आफ्टरशेव बाम कहा है, लेकिन इसका उपयोग किसी भी समय रेजर बर्न या सूरज और हवा के अतिरेक से होने वाली जलन से राहत देने के लिए किया जा सकता है।




यह मुसब्बर संचालित आफ़्टरशेव आपके चेहरे और गर्दन के लिए एक सुपर हाइड्रेटिंग मॉइस्चराइज़र है। यह अल्कोहल-मुक्त भी है और इसमें स्वच्छ और शास्त्रीय रूप से परिष्कृत मर्दाना गंध के साथ ठंडी सनसनी प्रदान करने वाली सामग्री का एक विशेष मिश्रण है।





जेंटलमैन प्राइड की ताजा, स्वच्छ भावना

पुरुषों को दाढ़ी के बाद जेंटलमैन की प्राइड एलोवेरा का ताजा, स्वच्छ अहसास पसंद आएगा और महिलाओं को इसकी अनोखी मर्दाना खुशबू पसंद आएगी!


और पढ़े:
Forever Living Personal Care Products

1 टिप्पणी:

Please do not enter any spam link in the comment box.