गुरुवार, 3 सितंबर 2020

Aloe First Spray : बालो और त्वचा के लिए महत्वपूर्ण

कई बार हमारे शरीर में ऐसी समस्या होती है जो बहुत ही दुखदायी हो जाती है विशेष रूप से जब त्वचा में जलन या जख्म हो जाता है तो उसे छूना भी कष्टदायक होता है और कई बार ऐसे जगह जख्म हो जाता है जहाँ हाथ पहुचना मुश्किल हो जाता है। इस स्थिति में फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट्स के बेहतरीन स्प्रे एलो फर्स्ट(Aloe First) इन समस्याओं से छुटकारा दिलाने में सहयोग करता है।

Forever Aloe First Spray Benefits




 
फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट में स्किन केयर उत्पादों की एक अभिनव श्रृंखला है जो उत्कृष्ट त्वचा के लिए बहुत ही बेहतर योगदान करता है,जिन्हें सुविधाजनक तरीके से तैयार और पैक किया गया है । वो उत्पाद एलो फर्स्ट(Aloe First) स्प्रे है जो किसी भी प्राथमिक चिकित्सा किट के लिए एक शानदार उत्पाद है । इसके विशेष त्वचा सुरक्षा सूत्र त्वचा की सुजन तथा संक्रमण से तत्काल बचाव प्रदान करता है जले या जख्मी त्वचा को छूना बहुत दर्दनाक होता है। इस स्थिति में एक स्प्रे को आसानी से लागु किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Forever Move: स्वस्थ मांसपेशियों और जोड़ों के लिए 

स्टैबलाइज्ड एलोवेरा जेल के उच्च प्रतिशत के साथ तैयार, एलो फर्स्ट में बी-प्रोपोलिस, एलांटोइन और 11 एक्सक्लूसिव प्लांट अर्क होते हैं, जो इस बहुमुखी उत्पाद को विटामिन,खनिज, एंजाइम और अमीनो एसिड से प्रचुर मात्रा में बनाता है, जो टोनिंग, क्लींजिंग और कसैले गुणों को लाता है।



यह शक्तिशाली जड़ी बूटियों का सहक्रियात्मक मिश्रण है जो घर पर एलो फर्स्ट को स्वयं की देखभाल में एक उल्लेखनीय उत्पाद बनाता है। यह दैनिक गतिविधियों में चोटों के कारण त्वचा के संभावित सूजन और संक्रमण के खिलाफ प्रारंभिक रक्षा करता है। बालों पर स्प्रे करने से यह क्लोरीन क्षति के खिलाफ उत्कृष्ट सुरक्षा देता है और सूरज से उत्पन्न हानिकारक किरणों से भी बालों की रक्षा करता है। यह बालों के झड़ने से रोकने में मदद करता है, और पूर्व-समाधान या समाधान के रूप में सौंदर्य सैलून में भी उपयोग किया जाता है, जिससे घोल के सूखने के प्रभावों से बचाने में मदद मिलती है।

ये भी पढ़े : पिंपल्स से छुटकारा पाने के प्राकृतिक और प्रभावी तरीके

  • मधुमक्खी प्रोपोलिस प्राकृतिक त्वचा को बढ़ाता है-सुखदायक और एलो वेरा जेल की सफाई गुण।
  • एलांटोइन एक लाभकारी घटक है एलोवेरा सहित कई पौधों में पाया जाता है।
  • ग्यारह ध्यान से चयनित पौधे के अर्क, भी उनके लाभकारी गुणों के लिए जाना जाता है, पूर्ण शक्तिशाली सूत्र।
  • हर प्राथमिक चिकित्सा किट में एक होना चाहिए
  • मामूली त्वचा की जलन को शांत करता है
  • आपके बालों के लिए भी अच्छा है
  • पूर्व-परमिटिंग समाधान


एलो फर्स्ट स्प्रे मौसम में बदलाव के कारण होने वाली साधारण दैनिक समस्याओं का भी ध्यान रखता है जैसे:फटी त्वचा और होंठ,काँटेदार गर्मी, या जूते सूजन,गहने या किसी धातु के आवरण से एलर्जी इत्यादि।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.