गुरुवार, 26 मार्च 2020

प्राॅस्टेट ग्लैंड के लिए संजीवनी : Forever Vitolize Men's Benefits

आज भागदौड़ भरी जिंदगी मे पुरुष की जिम्मेवारी बहुत अधिक होने के कारण कई अंदुरुनी समस्याओ को नजरअंदाज करते हुए परिवार की आवश्यकताओ को पूरा करते रहते है। कई बार तो छोटी बड़ी समस्याओ को तो रखते है लेकिन गुप्त रोग से संबंधी समस्याओं को शर्म से या कारणो से भी नजरअंदाज किया जाता है। जबकि अनुसंधान अध्ययनों से पता चला है कि प्राॅस्टटाइटिस पहले की तुलना में कहीं ज़्यादा एवं गंभीर स्वास्थ्य समस्या बन चुकी है । दरअसल यह पुरुषों की मूत्र – प्रणाली में संबंधित एक सबसे सामान्य समस्या है। प्राॅस्टेट ग्लैंड पुरुषों के मूत्राशय के ठीक नीचे स्थित होती है। पुरुषों में बढ़ते उम्र के साथ अनियंत्रित विकास के कारण प्राॅस्टेेेट अधिकतर एक समस्या का कारण बन सकता हैैैै।

Forever Vitolize Men's


हालांकि इस समस्या के लिए कोई निश्चित उम्र नहीं होती, लेकिन यह सभी पुरुषों के लिए एक महत्वपूर्ण स्वास्थ समस्या है। बढ़ती उम्र के साथ इस ग्रंथि का आकार भी बढ़ने लगता है जिसके कारण पेशाब शुरू करने या इसे रोकने, पेशाब लगने पर भी पेशाब न होना, पेशाब की धार पतली हो जाना या बार – बार पेशाब लगने जैसे लक्षण दिखाई देने लगते हैं। इसके अलावे भी अनेकानेक स्वस्थ्य समस्या से संबन्धित है।


यद्यपि सटीक आयु भिन्न हो सकती है, प्रोस्टेट स्वास्थ्य अंततः सभी पुरुषों के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन जाता है। Vitlize Men’s विटैलिटी सप्लिमेंट में हमेशा के लिए Pro 6 की शक्ति शामिल है, लेकिन अब इसमें अधिक पोषक तत्व, अधिक जैवउपलब्ध पोषक तत्व और अधिक शक्तिशाली वनस्पति शामिल हैं। Vitlize Men’s एक स्वस्थ आहार और व्यायाम के साथ संयुक्त, प्रोस्टेट स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए एक प्राकृतिक समाधान प्रदान करता है। यह अद्वितीय, व्यापक सूत्रीकरण सामान्य मूत्र प्रवाह को बनाए रखने, स्वस्थ वृषण समारोह को बढ़ावा देने और इष्टतम प्रोस्टेट स्वास्थ्य को प्रोत्साहित करने में मदद करता है।


पढे : Aloevera Drinks

वानस्पतिक मिश्रण

Vitlize Men’s वानस्पतिकों के स्वामित्व मिश्रण के साथ तैयार किया जाता है, जिसमें पामेटो, पाइजम और कद्दू के बीज शामिल हैं। इनमें से प्रत्येक वनस्पति को प्रोस्टेट स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए सदियों से इस्तेमाल किया गया है।



अनन्य पोषक मिश्रण

Vitlize Men’s में पुरुषों के स्वास्थ्य का समर्थन करने और स्वस्थ प्रोस्टेट समारोह को बढ़ावा देने के लिए विशेष रूप से डिजाइन और संतुलित पोषक तत्वों का मिश्रण शामिल है। एक स्वस्थ प्रोस्टेट के लिए विटामिन सी, डी, ई, और बी 6 सभी आवश्यक हैं। इन विटामिनों को खनिज सेलेनियम और जस्ता के साथ जोड़ा गया है, जो प्रोस्टेट स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते पाए गए हैं। Quercetin और लाइकोपीन को उन स्तरों में भी जोड़ा गया है जो पूरी तरह से प्रोस्टेट समर्थन प्रदान करने के लिए इन महत्वपूर्ण पोषक तत्वों के साथ ठीक से संतुलित हैं।


पढे : Skin Care Products

नया और बेहतर

विटामिन ई, सेलेनियम और लाइकोपीन के अलावा मूल फॉरएवर Pr♂6 विटामिन सी, डी और बी 6 में जस्ता और क्वेरसेटिन के संयोजन में जोड़ा गया है। प्रोस्टेट स्वास्थ्य के लिए विटामिन सी, डी, और बी 6 सभी आवश्यक हैं और हार्मोन के उत्पादन के लिए आवश्यक हैं।


फॉरएवर विटोलाइज़ मेन पुरुषों की विशिष्ट पोषण संबंधी आवश्यकताओं को संबोधित करता है और पुरुष हार्मोन की आवश्यकता के नकारात्मक प्रभावों का प्रतिकार करता है। यह निम्न समस्याओं मे लाभ हो सकता है :
  • बढ़ा हुआ प्रोस्टेट 
  • हृदय रोग का अधिक खतरा
  • सेक्स ड्राइव का नपुंसकता या नुकसान
  • हृदय रोग का अधिक खतरा
  • हड्डियों का घनत्व कम होना
  • बार-बार या मुश्किल पेशाब आना
  • मधुमेह का अधिक खतरा
  • अवसाद या मिजाज


पुरुषों के लिए Vitolize Men’s के संभावित लाभ क्या हैं?

  • प्रोस्टेट स्वास्थ्य के लिए आवश्यक समर्थन।
  • सामान्य मूत्र और वृषण समारोह और सामान्य मूत्र प्रवाह में मदद ।
  • मुक्त कण क्षति से बचाता है।
  • प्रोस्टेट सपोर्ट को पूरा करें।

जैसा कि नाम से पता चलता है, पुरुषों के लिए विटोलिज़म आपको अपने जीवन को फिर से महत्वपूर्ण बनाने में मदद करेगा और आपको अपने जीवन शक्ति को युवा बनाए रखने में मदद करेगा।

पढे : Personal Care Products Benefits

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.